Ekta kapoor and Hindustani bhau
Ekta kapoor and Hindustani bhau

एकता कपूर आई घुटनों में , भाऊ से FIR वापिस करने के लिए सेटिंग करना चाहती है

भारतीय सेना को अपमानित करने के आरोप में हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक ने एकता कपूर और उनकी माँ शोभा कपूर के खिलाफ़ हाल में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत के खबरों में आते ही हिंदुस्तानी भाऊ को बड़े-बड़े लोगों के कॉल आने शुरू हो गए। इसके बाद भाऊ ने अपनी एक नई वीडियो जारी की और प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि इन लोगों ने उनसे क्या बोला।

भाऊ ने अपनी नई वीडियो में कहा, “एकता कपूर के ख़िलाफ़ शिकायत करते ही मुझे कई लोगों के कॉल आने शुरू हो गए। ऐसा लगा जैसा एकता कपूर ही उन लोगों का घर चला रही हैं और उनके घर राशन भेज रही है।”

भाऊ ने अपने वीडियो में एकता कपूर को मिलने वाले पद्मश्री पर भी सवाल उठाया और पूछा कि आखिर एकता कपूर ने ऐसा किया क्या है, जो इन्हें पद्मश्री दिया गया? आखिर कौन सा योगदान दिया है इन्होंने देश के लिए, जो इन्हें इतना बड़ा सम्मान मिला?

वे आगे कहते हैं कि अगर आज एकता कपूर में हिम्मत है तो ये पद्मश्री को वापस करें, क्योंकि वे इसके लायक नहीं हैं। इसके अलावा वे लोगों से ट्विटर पर एकता और शोभा कपूर के ख़िलाफ़ हैशटैग चलाने व पद्मश्री को लौटाने की भी माँग करते हैं।

 

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस-13 के प्रतिभागी रहे विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई थी। एफआईआर में एकता कपूर पर एक वेब सीरीज के माध्यम से सेना का अपमान करने का आरोप लगाया था।

भाऊ का कहना था कि एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में देश के जवान और उसकी वर्दी का मजाक बनाया। इसलिए इसके खिलाफ उन्होंने ये शिकायत दर्ज करवाई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को हिंदुस्तानी भाऊ ने खार थाने के सामने ही बनाया। साथ ही वीडियो में उन्होंने एफआईआर की उस कॉपी भी दिखाई।

इसके साथ ही भाऊ ने कहा कि इस कृत्य के लिए एकता कपूर और उनकी माँ शोभा कपूर को इंडियन आर्मी से माफी माँगनी चाहिए। भाऊ का कहना है कि उनकी इस वेब सीरीज ने इंडियन आर्मी की गरिमा को ठेस पहुँचाई है।

आशा है , आप के लिए हमारे लेख ज्ञानवर्धक होंगे , हमारी कलम की ताकत को बल देने के लिए ! कृपया सहयोग करें

Quick Payment Link

यह भी पड़िए

जीत गई काशी: काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के लिए ज्ञानव्यापी मस्जिद ने दी जमीन…

काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) और ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) विवाद में एक बड़ी …

error: Copyright © 2020 Saffron Tigers All Rights Reserved