Brahmin Family Sale home due to muslims
Brahmin Family Sale home due to muslims

ब्राह्मण परिवार ने मुसलमानों से डर कर टांगा पोस्टर ” यह घर बिकाऊ है “

अमेठी , उत्तरप्रदेश  में एक ब्राह्मण  परिवार ने अपने घर पर ‘मकान बिकाऊ है’ का बोर्ड टांगना चर्चा का विषय बन गया है। परिवार ने खुद को मुस्लिम समुदाय के लोगों से जान का खतरा बताया है।  अनिल द्वेदी ने यह बात फेसबुक में पोस्ट डाल कर बताई । पुलिस ने सफ्तिश करने के बजाये अनिल द्विदी पर करवाई करने कि धमकी दी थी पर जब मामले ने हवा पकड़ी तोह  डीएम ने एडीएम को जांच सौंपकर रिपोर्ट तलब की है। Brahmin Family Sale home due to muslims 

पीड़ित अनिल द्विवेदी ने बताया कि “बीते महीने 27 मई को शाम 6 बजे मेरे बड़े बेटे उत्कर्ष द्विवेदी ने अमजद को बाग में बकरियों को आम की नीची डाली से पत्तियां खिलाने से रोका |  तब अमजद ने गाली-गलोच करते हुए घर से गुंडो को बुला लिया। शाहरुख, अमजद, अफजल, कटाले, शब्बीर आदि ने बेटे को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। आवाज सुनकर मेरी छोटी बेटी शीतांशु छुड़ाने दौड़ी तो उसे भी मारा-पीटा और पूरे घर को जान से मारने की धमकी देते हुए भद्दी-भद्दी गालियां दीं।”

यह भी पड़िए : आम तोड़ने पर मुसलमानों ने जलाई दलितों की बस्ती , NSA लगाने का योगी का आदेश ।

अनिल के मुताबिक, “घटना की शिकायत करने जब वह पत्नी और बेटे के साथ अमेठी कोतवाली गए तो वहां FIR दर्ज की गई, बेटे का मेडिकल हुआ। रात 11 बजे मुझे थाने में बिठा लिया गया और मेरा मोबाइल ले लिया, लेकिन पत्नी और बेटे को घर भेज दिया। अगली सुबह लगभग 8 बजे आधा दर्जन से ज्यादा लोग मेरे घर पहुंचे और जमकर पत्थरबाजी की। इसकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई के बजाय गालियां दीं। तब से रोजाना पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। हालत यह है कि पूरा परिवार घर में कैद है। ”

कोतवाल श्याम सुंदर कि धमकी
अनिल ने बताया कि वे लोग मुझे डराने  धमकाने कि पूर्ण कोशिश कि जा रही है  इसलिए हम लोग अपना घर बेचकर किसी सुरक्षित जगह जाना चाहते हैं। मकान बेचने का बोर्ड लगाने की बात जब कोतवाल श्याम सुंदर को हुई तो उन्होंने फोन कर मेरे ही खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी।

एसपी ने दोषी को सजा देने के लिए आश्वासन दिया है 

एसपी डॉ. ख्‍यात‍ि गर्ग ने बताया क‍ि घटना पुरानी है। पुलिस ने कार्रवाई भी की है। सीओ को मौके पर जाकर पूरे मामले की फिर से गहनता से जांच करने का आदेश दिया गया है, जांच में जो भी दोषी मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Source : Navbharat Times

आशा है , आप के लिए हमारे लेख ज्ञानवर्धक होंगे , हमारी कलम की ताकत को बल देने के लिए ! कृपया सहयोग करें

Quick Payment Link

यह भी पड़िए

जीत गई काशी: काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के लिए ज्ञानव्यापी मस्जिद ने दी जमीन…

काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) और ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) विवाद में एक बड़ी …

error: Copyright © 2020 Saffron Tigers All Rights Reserved